Video : गैर मर्दों के साथ जम कर पार्टी करती हैं बॉलीवुड स्टार्स की पत्नियां, और फिर बाथरूम में जा कर…

शाहरुख खान…बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। फिलहाल एक्टर अपने बेटे आर्यन खान का नाम नशीले पदार्थ से जुड़े मामले में सामने आने के बाद चर्चा में हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर अक्सर लोगों की तरफ से खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। इस बीच एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक्टर को लेकर कई ऐसे खुलासे करती नज़र आ रही हैं। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जा रहा है।

बता दें कि ये वीडियो बीते महीने आर्यन खान का नाम सामने आने के बाद ही सोशल मीडिया पर छाई थी। लेकिन उस दौरान लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद ये वीडियो अब एक बार फिर इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जिसे यूज़र्स लगातार शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो में शर्लिन ने खुलासा किया कि शाहरुख खान की पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स की पत्नियां खुलेआम सफेद पाउडर का सेवन करती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आने के बाद लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। जहां किंग खान के फैंस ने उनका समर्थन किया है। वहीं कई लोगों ने उन्हें एक बार फिर ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

 

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब शाहरुख के खिलाफ शर्लिन ने इस तरह का खुलासा किया हो। इससे पहले भी शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि एक बार वह शाहरुख की क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच देखने गई थी। मैच खत्म होने के बाद शाहरुख ने सभी के लिए एक बड़ी पार्टी का आयोजन किया था। जिसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई दिग्गज अपने पार्टनर के साथ शामिल हुए थे। 

उन्होंने बताया कि पार्टी में लोग खूब इंज्वॉय कर रहे थे। एक्ट्रेस ने भी इस दौरान खूब डांस किया। जिसके बाद थकने पर वो वॉशरूम गई तो वहां का माहौल देखकर हैरान रह गई। शर्लिन ने बताया कि ये सब देखने पर उन्हें एक बार को लगा कि वो गलत जगह पहुंच गई हैं। हालांकि, ऐसा नहीं था। वो सही जगह थी, लेकिन वहां गलत चीज़ें चल रही थी। एक्ट्रेस आगे बताती हैं, उन्होंने देखा कि तमाम बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स की पत्नियां वहां शीशे के सामने खड़ी होकर सफेद पाउडर का सेवन कर रही थी।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Exit mobile version