जॉन अब्राहम और उनके फ़िल्म की टीम पर ग्रामीणों ने किया पथराव, मजबूरन रोकना पड़ा काम

जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के फिल्मांकन में व्यस्त हैं। हाल ही में इस फ़िल्म के कुछ सीन का फिल्मांकन धनीपुर हवाई पट्टी पर किया जा रहा था। हालांकि यहां काफी बवाल मच गया और सुर्खियां बन गयी। दरअसल फिल्मांकन देंखने के लिए कई ग्रामीण सेट पर पहुंचे हुए थे। वहीं इसी बीच फ़िल्म की सुरक्षा टीम और ग्रामीणों का किसी बात को ले कर झगड़ा हो गया, बवाल इस हद तक मचा की ग्रामीणों ने फ़िल्म की टीम पर पथराव शुरू कर दिया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

दरअसल धनवे हवाई पट्टी पर फ़िल्म से जुड़े कुछ सीन जिसमें जॉन अब्राहम एक्शन करते हुए नज़र आएंगे वे फिल्माए जा रहे थे। यह सीन शनिवार से किये जा रहे हैं जो रविवार तक भी चले। दोपहर तक कई लोग फिल्मांकन को देखने पहुंचे हुए थे, जब उन्होंने देखा की मुख्य गेट बंद है तो वे हवाई पट्टी की बाउंड्री वाल पर चढ़ गए और शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ उपद्रवियों ने तो गाली भी देना शुरू कर दिया। जिससे फ़िल्म का फिल्मांकन बाधित होने लगा और कुछ देर रोकना पड़ा। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

मौके ओर मौजूद सुरक्षा टीम ने जब उपद्रवियों को रोकने का प्रयास किया तो दोनों पक्षों में दूर से ही काफी देर बहस चली। वहीं कुछ उपद्रवियों ने टीम पर पथराव भी शुरू कर दिया। सुरक्षा टीम ने भी फेंके गए पत्थर वापस भीड़ की तरफ फेंकना शुरू कर दिया जिससे कुछ देर के लिए सेट पर हड़कंप मच गया। अभिनय टीम और निर्देशन टीम दोनों इस स्थिति से सकते में आ गयी। और उच्च अधिकारियों को इस मामले में तलब किया गया। 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

मामले कि सूचना मिलते ही गांधी नगर पुलिस ने संज्ञान लिया। और एक टीम फ़िल्म के सेट पर भेजी। पुलिस को आते देख ग्रामीण खेत की तरफ भाग खड़े हुए। पुलिस ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि उपरोक्त मामले में किसी भी तरह की कोई रिपोर्ट नहीं लिखी गयी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.