Viral Video : 25 साल छोटी अभिनेत्री को देख बहके 56 साल के सलमान खान, सबके सामने छूने लगे गलत जगह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान यानि सलमान खान 55 की उम्र पार कर चुके हैं लेकिन आज भी इंडस्ट्री में उनका जलवा बकरार है। सलमान के साथ काम करने के लिए कई हीरो हीरोइन परेशान रहते हैं। भाईजान के साथ काम करने का मतलब है कि फिल्म हिट होने की गारंटी। सलमान के साथ एक्ट्रेसेज अगर स्क्रीन शेयर ना भी कर पाएं तो देश विदेश में घूम कर टूर से पैसे कमा लेती हैं। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल हैं। कुछ समय पहले पूजा सलमान के साथ दबंग टूर के लिए गईं थीं।

टूर में पूजा ने सलमान के साथ कई धमाकेदार परफॉरमेंस दी। इसके वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। हालांकि एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है जिसमें सलमान और पूजा हेगड़े के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं लेकिन इसी दौरान लोगों को कुछ ऐसा दिख गया जिसके बाद दबंग खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

सलमान और पूजा का डांस वीडियो आया सामने

 

सलमान खान के टूर दा-बैंग द टूर रीलोडेड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एक्ट्रेस के साथ डांस परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुए इस वीडियो में पूजा और सलमान फिल्म किक के गाने जुम्मे की रात है का हुकस्टेप करते नजर आ रहे हैं। फिल्म किक के इस गाने में सलमान के साथ जैकलीन फर्नानडिज ने परफॉरमेंस दी थी। अब इसी गाने को सलमान ने एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ स्टेज पर परफॉर्म किया लेकिन हुकस्टेप को लेकर एक गलती कर बैठे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingkhantr)

दरअसल इस गाने का जो सीन था उसमें सलमान जैकलीन के कपड़े का एक टुकड़ा मुंह में दबाकर स्टेप करते हैं लेकिन स्टेज पर पूजा के साथ ऐसा करना उनके लिए भारी पड़ गया। दरअसल पूजा हेगड़े ने टाइट फिटिंग की ड्रेस पहन रखी थी जिसमें सिर्फ लटकनें बाहर की ओर थीं। अब सॉन्ग परफॉर्म करने के लिए जैसे ही सलमान ने पूजा की ड्रेस को पकड़ना चाहा तो उनका हाथ कुछ भी नहीं लगा। वहीं वीडियो देखकर लोगों को ऐसा लगने लगा कि सलमान ने पूजा को गलत तरीके से छू लिया है। इसके चलते सलमान काफी बुरी तरह ट्रोलिंग का शिकार हो गए।

वीडियो देख यूजर्स कर रहे ट्रोल

एक यूजर ने लिखा- ये क्या तरीका होता है डांस का। एक यूजर ने लिखा- कुछ तो शर्म करो, बेटी की उमर की है। वहीं सलमान के फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका बचाव भी किया। एक यूजर ने लिखा- सलमान भाई औरतों की इज्जत करते हैं। एक यूजर ने लिखा- ये हुकस्टेप है इसमें गलत क्या है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की चर्चा बनी हुई है। इस फिल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही फिल्म में शहनाज गिल भी नजर आएंगी। सलमान शहनाज के मेंटर हैं और उन्हें पहली बार अपनी फिल्म में मौका दे रहे हैं। हालांकि ये फिल्म अपनी कास्टिंग और आए दिन हो रहे बदलावों के कारण चर्चा में है। फिल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.