वायरल वीडियो : अंकिता लोखंडे ने डांस से किया सुशांत को याद, अंत में दिया भावुक संदेश

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की है। एकता कपूर के सीरियल ‘किस देश में है मेरा दिल’ में सेकंड लीड निभाने के बाद सुशांत को पवित्र रिश्ता में लीड रोल ऑफर हुआ था। पवित्र रिश्ता ने सुशांत को टेलीविजन का सबसे मशहूर ऐक्टर बना दिया था।

सीरियल में अर्चना की मुख्य भूमिका निभाने वाली अंकिता लोखंडे और सुशांत की जोड़ी को टीवी पर बहुत पसंद किया जाता था। यहां तक की सुशांत की मौत के बाद पवित्र रिश्ता दोबारा टीवी पर दिखाया गया। अब अंकिता लोखंडे सुशांत को टीवी पर एक अवार्ड फंक्शन के दौरान ट्रिब्यूट देने वाली हैं। खबर है कि अंकिता लोखंडे जिस अवॉर्ड फंक्शन में सुशांत को ट्रिब्यूट देने वाली हैं वह अवॉर्ड फंक्शन उसी चैनल पर दिखाया जाएगा जिस चैनल ने सुशांत को पहचान दिलाई है।

वहीं हाल ही में एक डांस वीडियो शेयर कर भी उन्होंने सुशांत को याद किया है। देखिये पूरा वीडियो –

 

अंकिता के लिए होगा इमोशनल मोमेंट

अंकिता और सुशांत की जोड़ी ने टीवी पर सालों तक राज किया है। अब अंकिता अवॉर्ड फंक्शन में सुशांत को ट्रिब्यूट देने जा रही हैं। अंकिता सुशांत के सभी पुराने मोमेंट्स को स्टेज पर ताजा करने वाली हैं। हालांकि अभी अंकिता की परफॉर्मेंस के बारे में ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई है। लेकिन अंकिता के लिए सुशांत को ट्रिब्यूट देना बहुत इमोशनल मोमेंट होगा। सुशांत की मौत से अंकिता को भी गहरा सदमा पहुंचा है। अपने एक्स बॉयफ्रेंड की मौत के बाद उसे इस तरह से ट्रिब्यूट देना उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं होगा।

सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता की पहली मुलाकात सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट पर ही हुई थी। शुरुआती दौर में दोनों एक दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करते थे। लेकिन धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती हुई और वही दोस्ती प्यार में बदल गई। अंकिता और सुशांत 6 साल तक रिलेशनशिप में रहे हैं। दोनों लिव इन रिलेशनशिप में भी थे।

लेकिन साल 2016 में सुशांत अंकिता से अलग हो गए और वह फ्लैट छोड़कर आ गए जहां पर वह अंकिता के साथ रहते थे। बता दे कि अंकिता ने अपने घर के बाहर से सुशांत के नाम की नेम प्लेट आज तक नहीं हटाई है। अंकिता ने सुशांत के जाने के बाद उनके परिवार का पूरा साथ दिया है। वह शुरुआत से ही सुशांत के लिए न्याय की मांग करते हुए नजर आई हैं।

विक्की जैन के साथ होने पर फैंस उठा रहे हैं सवाल

बताया जाता है कि सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता पूरी तरह टूट गई थी। अंकिता 2 साल तक किसी भी टीवी सीरियल या फिल्म में नजर भी नहीं आई। जिसके बाद पिछले कुछ समय से अंकिता विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में है।

अंकिता ने पिछले दिनों विक्की जैन के साथ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में अंकिता विक्की के साथ बहुत खुश नजर आ रही है। लेकिन इस बात से सुशांत सिंह राजपूत के फैंस नाराज हो गए हैं। फैंस का कहना है कि अंकिता सुशांत को भूल गई है यही वजह है कि अब वह उनके लिए न्याय की मांग नहीं कर रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.