Viral Video : सुशांत के नाम अंकिता लोखंडे का लास्ट मैसेज, कहा – तुम्हें सिर्फ एक हाथ बढ़ाना है और..

टीवी की दुनिया में जब भी एक परफेक्ट कपल की बात होती है, उसमें सबसे पहले नाम आता है, अर्चना और मानव का। यह किरदार थे पवित्र रिश्ता नाम के धारावाहिक के, जिसे निभाया था अंकिता लोखड़ें और सुशांत सिंह राजपूत ने। ना सिर्फ रील लाइफ में बल्कि रियल लाइफ में भी यह कपल एक दूसरे पर जान छिड़कते थे, बताया जाता है कि यह छः सालों तक एक दूसरे से रिश्ते में बंधे हुए थे। एक दौर वो भी था जब इन दोनों की शादी की अटकलें आये दिन सुर्खियां बटौरती थी। इन दिनों सोशल मीडिया पर पवित्र रिश्ता के सेट का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है।  यह वीडियो तब का है जब सुशांत आखरी बार पवित्र रिश्ता के सेट पर आए थे, अंकिता ने उस दौरान उन्हें देखते ही गले से लगा लिया था। 

सुशान्त सिंह की इसी तस्वीर के साथ अंकिता की बातों का ऑडियो हुआ है जो उन्होंने अभी हाल ही में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान की थी। जब उनसे पूछा गया कि वो सुशान्त को आखरी बार क्या संदेश देना चाहती हैं, इस पर वो भावुकता के साथ कहती है कि – “मैं बस इतना ही कहूंगी सुशांत को कि बहुत लोग है प्यार करने के लिए.. तुम्हारे लिए पूरा देश खड़ा है। तुम्हें सिर्फ एक हाथ बढ़ाना है, और वापस अपने पास बुलाना है और वो आ जाए।”

https://www.instagram.com/p/CEtX1y6BumD/?utm_source=ig_web_copy_link

 सुशान्त सिंह राजपूत और अंकिता के इस वीडियो को सुशान्त के एक फैन पेज ने अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है। जो कि सुशान्त के चाहने वालों के बीच काफी लोकप्रिय हो रहा है। लोग इस पर कॉमेंट कर रहे हैं शेयर कर सुशान्त के प्रति अपने प्यार को ज़ाहिर कर रहे हैं। 

https://www.instagram.com/p/CEmNtilBRFJ/?igshid=kmavvghkmils

गौरतलब है कि इससे पहले अंकिता ने भी एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने सुशान्त के लिए एक खूबसूरत कविता लिखी थी। यह वीडियो भी सोशल मीडिया ओर काफी पसंद किया गया था। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.