Viral Video : करण जौहर ने बताई सुशांत के एक डांसर से बॉलीवुड स्टार बनने की यह कहानी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में बॉलीवुड की काफी किरकिरी हुई, वहीं सुशांत के चाहने वालों का गुस्सा बॉलीवुड पर फुट रहा है। वहीं सुशांत के चाहने वालों का गुस्सा बॉलीवुड के कई कलाकारों पर फूटा जिसमें से एक है करण जौहर,इन पर आरोप लगा था कि उन्होंने सुशांत को अलग थलग कर दिया था। वहीं अभिनेत्री कंगना रनौत से लेकर कई न्यूज़ चैनलों तक सभी ने आरोप लगाया कि धर्मा प्रोडक्शंस के बॉस ने भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया। और यही कारण था कि करण को सुशांत के मामले में दोषी करार दिया गया।

हालांकि, हाल ही में सामने आया एक थ्रोबैक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जो एक पूरी तरह से अलग छवि का खुलासा करता है। यह झलक दिखला जा सीजन 9 के एपिसोडों में से एक क्लिप है। करण जौहर इस शो में जज की भूमिका निभा रहे थे, वहीं सुशांत एक गेस्ट के तौर पर आए हुए थे। वैसे, केदारनाथ अभिनेता अपनी फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी का प्रमोशन करने के लिए आए थे, जो रिलीज होने वाली थी।

करण जौहर के साथ, प्रसिद्ध डांसर और कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडिज भी शो में जज की भूमिका निभा रहे थे।

करण जौहर सुशांत सिंह राजपूत की अचीवमेंट की तारीफ करते हूए दिख रहे हैं

https://twitter.com/VarshiAlia/status/1315881351267057664?s=19

जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें करण जौहर कह रहे है कि, “आज के जो मेहमान है उनके सफर के बारे में बात करनी चाहिए। पिछले सीजन में मैं और माधुरी जब जज कर रहे थे तब माधुरी ने कहा था मुझसे की तुम्हें पिछले सीजन होना चाहिए था। तुम्हें पता नहीं तुमने उसमें क्या मिस कर दिया। मैंने कहा ऐसा क्या मिस कर दिया तब उन्होंने कहा था कि तुमने सुशांत का डांस मिस कर दिया है। उन्होंने पिछले सीजन धमाल डांस किया था और हर बार 10 में से 10 नंबर लिए थे। आज जब उन्हें एक फ़िल्म स्टार के तौर पर देखता हूँ तो गर्व महसूस होता है।

करण जौहर ने जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात की, उसने उस समय कई लोगों के दिलों को छू लिया था। सुशांत झलक दिखला जा सीजन चार में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दिए और पहले रनर अप रहे।

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.