विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम रखा वामिका, जानिए इसका अर्थ

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान और बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा अनुष्का शर्मा ने हाल ही में पैरेंट्स बनने का सुख प्राप्त किया है। उन्होंने अपने घर एक नन्ही सी बेटी को जन्म दिया है, जिसके बाद से ही वे लगातार सुर्खियों का केंद्र बने हुए हैं। सब इस नन्ही परी की एक झलक पाने को बेसब्र थे, और यह इंतज़ार हाल ही में अनुष्का ने पूरा किया। दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का पहला फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

इस तस्वीर में आप विराट और अनुष्का को अपनी बेटी को गोद में उठाये हुए देख सकते हैं। ना सिर्फ फोटो बल्कि अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी का नाम भी उनके करोड़ो चाहने वालों को बताया है। अनुष्का की यह फोटो ट्विटर पर काफी वायरल हो रही है, वहीं उनके चाहने वाले भी इस फोटो पर दबा कर कॉमेंट्स कर रहे हैं। बता दें विराट और अनुष्का ने अपनी बेटी का नाम वामिक रखा है। 

दोस्तों वामिका का अर्थ अगर जानने की कोशिश करें तो इसका अर्थ होता है देवी दुर्गा, यानी देवी दुर्गा का एक विशेषण। वहीं वाम यानी बाई और स्थित जिससे इसे शिव के रूप में भी देखा जाता है। बता दें वामिका नाम से विराट और अनुष्का की बेटी की राशि वृषभ होती है। 

 

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Twitter) ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए लिखा, “हम अपनी जिंदगी, प्यार और कृतज्ञता के साथ जी रहे थे, लेकिन जब से हमारे जीवन में यह छोटी वामिका (Vamika) आई है, तब से इसने हमारी जिंदगी को एक नया मोड़ दे दिया है। कभी-कभी केवल कुछ मिनटों में आंसू, हंसी, चिंता और आनंद जैसी भावनाएं अब अनुभव हो जाती हैं।” 

अनुष्का शर्मा ने एक और ट्वीट कर फैन्स को धन्यवाद देते हुए लिखा, “हालांकि, नींद अब मायावी लगती है, लेकिन हमारा दिल खुशियों से भर गया है. आप सब की दुआओं और अच्छी कामनाओं के लिए धन्यवाद।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.