विराट और अनुष्का की नन्ही बेटी ने की तैमूर की छुट्टी, ट्विटर पर वायरल हुए यह मिम्स

बॉलीवुड में एक शब्द नेपोटिज़्म जो इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियां हासिल कर रहा है। इस शब्द का अर्थ है वंशवाद, यानी पैदा होते ही बुढ़ापे तक का करियर सेट। हालांकि स्टार किड्स रहते आम किड्स ही हैं मगर जनता उन्हें स्टार बना देती है। अब करीना और सैफ के बेटे तैमूर को ही लेलो, यह बच्चा जहां जाता है लोगों का जामवड़ा लग जाता है। आये दिन उनकी छोटी से छोटी हरकतें मीडिया की सुर्खियां बन जाती है। हालांकि विराट और अनुष्का की बेटी के जन्म के बाद कयास लागये जा रहे हैं कि तैमूर का स्टारडम ख़तरे में पड़ सकता है। 

इसके पीछे की वजह है अनुष्का और विराट की फैन फॉलोइंग, दोनों के फैन्स काफी तगड़े हैं। इसलिए कहा जा रहा है कि हो सकता है अब जब विराट और अनुष्का की बेटी का जन्म हो गया है तो तैमूर से नंबर वन की पोजिशन हट सकती है। ऐसे में नंबर वन अब विराट और अनुष्का की बेटी हो सकती है। 

अब इन दिनों मुद्दा कोई भी हो सोशल मीडिया पर आनंद हर कोई लेता है, तो लिहाजा इस मुद्दे पर भी यही हुआ। लोगों ने ट्विटर पर कई मिम्स साझा करते हुए फनी तरीके से बताया कि अब कैसे तैमूर की नंबर वन की पोजिशन ख़तरे में पड़ने वाली है। यह मिम्स देख कर आपकी हंसी रुकना मुश्किल हो जाएगी। तो बिना किसी देर के आइए देखते हैं मजेदार मिम्स

लगता है अब तैमूर के दिन लद गए एक झटके में करियर बर्बाद

अब जब मार्केट में एक दूसरा स्टार आ ही गया है तो ऐसे में तैमूर का अंडरग्राउंड होने का वक्त आ ही गया है। 

अब जब विरुष्का की बेटी आ जायेगी तो कैमरे के मुंह उनकी तरफ मुड़ जाएंगे ऐसे में तैमूर का बेरोजगार होना तो पक्का है।

नवाब खानदान के चश्मोचिराग अब आपको जितना भाव मिलना था वो मिल गया अब जा कर अपना काम करो पढ़ाई लिखाई पर ध्यान दो।

वहीं कुछ लोगों को तो बस यही बात आनंदित कर रही है कि अब कम से कम उन्हें तैमूर के और फोटो नहीं देखने पड़ेंगे क्योंकि मीडिया को मसाला अब विराट और अनुष्का के घर से मिलने वाला है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.