व्हाट्सएप चैट से खुलासा: रिया अपने भाई शौविक से मंगाती थी सुशांत के लिए ड्रग्स ?

सुशान्त केस में एक अहम सुराग जांच एजेंसी के हाथ लगा है, जिससे यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि रिया अपने भाई शौविक स्व सुशान्त के लिए ड्रग्स मंगाया करती थी। दरअसल मीडिया के हाथों में शौविक और रिया के बीच हुई मार्च 2020 की बातचीत की व्हाट्सऐप चैट आई हैं। इस चैट में वो अपने भाई को किसी व्यक्ति के बारे में बता रही है जो दिन में चार सिगरेट भर कर ड्रग्स पी जाता है। इतना ही नहीं रिया सीधे-सीधे अपने भाई से ड्रग्स की डिमांड करती हुई भी नज़र आ रही है।

15 मार्च 2020 को चैट में रिया और शौविक की जो बात हुई वो इस तरह है …

रिया- हां प्लीज

रिया- वो एक दिन में 4 स्मोक करता है…तो उस हिसाब से देख लेना

शोविक- और BUD डोज भी उसे चाहिए

https://www.instagram.com/p/B1No2C9HdCv/?igshid=8e0h5w5hqep5

रिया- हां BUD भी 

शोविक- ठीक है, हम 5 ग्राम BUD ले सकते हैं

शोविक- ये 20 Doobs हो गए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जिस BUD की बात यहां हो रही है जो एक तरह का विदेशी ड्रग्स है जिसे मुम्बई ला कर बेचा जाता है। मुम्बई के लोग इस ड्रग्स को काफी पसंद करते हैं, यही वजह है कि इसकी कीमत कोकीन से भी ज़्यादा महंगी है।

https://www.instagram.com/p/BXhLTRnDTzH/?igshid=y47vkhbdt7p3

गौरतलब है कि नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने अभी तक दो ड्रग्स पैडलर की गिरफ्तारी की है। इन दोनों पैडलर का सीधा संबंध रिया के भाई शौविक से है। इसके साथ ही जांच एजेंसियों को यह सबूत भी मिलें हैं कि शौविक का संबंध और भी ड्रग्स पैडलर से था।  इसके अलावा सुशांत के एक स्टाफ मेम्बर सैमुअल मिरांडा के नाम का भी इन लोगों ने खुलासा किया है।  

https://www.instagram.com/p/BEDokCpi587/?igshid=17v31nkphh54g

वहीं इसके साथ ही अब इस चैट के बाहर आने के बाद रिया भी जांच एजेंसी की नज़र में आ गयी है। अब नारकोटिक्स डिपार्टमेंट जल्द ही इससे पूछताछ कर सकती है। वैसे इससे पहले भी एक व्हाट्सएप ग्रुप की चैट वायरल हुई थी जिसमे रिया, सैमुअल और बाकी लोग ड्रग्स के बारे में बात कर रहे थे। 

लोकेन्द्र शर्मा प्राधान सम्पादक न्यूज मेनिया पिछले 10 सालों से वेब समाचार की दुनिया में कार्यरत हैं। आपने Wittyfeed, Laughing Colours, MP news, News Trend, Raj express, Ghamasan news जैसी संस्थाओं में अपनी सेवाएं दी हैं। तथा वर्तमान में आप हमारी संस्था के साथ जुड़ कर लोगों के इंटरटेनमेंट का ध्यान रख रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.