काम से लौटे विक्की कौशल की इस तरह थकान मिटाती है पत्नी कटरीना, सामने आई बेडरूम से यह तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं। उनकी कई खूबसूरत तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इस बीच हाल ही में एक्टर विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है, जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। उनकी इस तस्वीर को देखकर पता चलता है कि कैटरीना कैफ अपने पति का कितना ज्यादा ख्याल रखती हैं। फैंस विक्की की इस तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपने पति विक्की के साथ इंदौर में ही हैं। दोनों ने अपनी शादी के बाद पहली लोहड़ी एक साथ इंदौर में ही मनाई। जिसकी तस्वीर विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा की थी। जिसमें विक्की और कैट एक-दूसरे को हग करते हुए खड़े दिख रहे हैं। एक तरफ जहां कैट ने लाल रंग का सलवार-सूट पहन कर उसके ऊपर ब्लैक कलर की जैकेट पहनी हैं। वहीं विक्की ने टी-शर्ट और पैंट में कैज़ुअल लुक लिया है। फैंस उनकी इस पोस्ट को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

 

वहीं उसके कुछ दिनों बाद अब एक्टर ने एक स्टोरी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है। जिसके साथ लिखा है, ‘पोस्ट पैकअप पैंपर’। वहीं स्टोरी में साफ तौर से देखा जा सकता है कि विक्की के सामने तीन प्लेट में कुछ खाने के लिए और एक जूस की ग्लास रखी हुई है। वहीं सामने एक हॉलीवुड फिल्म चल रही है। फैंस का मानना है कि कैट अपने पति का अच्छे ढंग से ख्याल रख रही हैं।

वहीं बात करें दोनों की शादी की तो एक्टर विक्की कौशल ने बीते साल एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से राजस्थान के 200 साल पुराने फोर्ट में रॉयल वेडिंग की थी। उनकी ये शादी काफी ज्यादा चर्चा में रही थी। वहीं दोनों की शादी में कई बड़े और दिग्गज कलाकारों ने शिरकत की थी। कैट और विक्की की शादी की तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर लोगों का काफी अटेंशन मिला। लोगों को दोनों की शादी की तस्वीरें काफी ज्यादा पसंद आई। ये तस्वीरें खुद कैट और विक्की ने ही शेयर की थी। बता दें कि कपल के बीच 5 साल का एज गैप है। लेकिन फिर भी दोनों एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वहीं दोनों की ये जोड़ी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.