शादी के एक महीने में ही दिया को सताने लगी पुरुषों के लिंग की चिंता, ट्वीट कर कही यह बात

कभी अपनी मासूमियत से दर्शकों को अपना दीवाना बनाने वाली दिया मिर्जा इन दिनों फिर अपनी शादी को ले कर सुर्ख़ियों में आई थी। शादी के एक महीने बाद उन्होंने अपने पति वैभव के साथ हनीमून पर जाने का निर्णय लिया। इस दौरान उनकी कई फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है। इसीलिए वो काफी सुर्खियां भी हासिल कर रहीं हैं। इसके साथ ही दिया पर्यवारण की समस्याओं के प्रति भी काफी सजग रहती है और आये दिन पर्यावरण को प्रदूषित ना करने की सलाह भी देती रहती है। 

इसी समस्या को दिया ने इस बार ऐसी समस्या से जोड़ा जो कि अब वायरल हो रहा है। उन्होंने लिखा है कि पर्यावरण को नुकसान पहुंचाने से पुरुषों के प्राइवेट पार्ट को काफी ज्यादा नुकसान पहुंचता है। दिया ने यह बात ऐसे ही नहीं कही बल्कि इसके लिए उन्होंने एक रिसर्च का भी हवाला दिया। 

दरअसल दिया ने इन दिनों जो ट्वीट किया है उसमें उन्होंने पर्यवारण की एक रिसर्च को टैग करते हुए लिखा कि पर्यवारण के खराब होने का असर पुरूषों के शुक्राणुओं की संख्याओं और टेस्टिकल्स पर काफी पड़ता है। जिससे पुरुषों के प्राइवेट पार्ट पर इसका काफी नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। दिया आगे लिखती है कि शायद इस जानकारी के बाद लोग पर्यावरण संवरक्षण की प्रति ज़्यादा जागरूक होंगे। दिया का यह ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपने अपने विचार भी व्यक्त कर रहे हैं।  

गौरतलब है कि दिया मिर्जा पर्यावरण चिंतक है और वो आये दिन लोगों को ट्विटर के माध्यम से पर्यावरण के प्रति सजग करती रहती हैं। हाल के दिनों में चल रहे घटनाक्रम से भी सिख ले कर दिया मिर्जा ने ट्वीट किया था कि इस दुनिया को बचाना हो तो हमें पर्यावरण के प्रति और जागरूक होना होगा। बता दें कि दिया अभी हाल ही में बिज़नेसमैन वैभव रेखी के साथ पवित्र बंधन में बंधी। और शादी के एक महीने बाद फिलहाल वे अपना हनीमून इंजॉय कर रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.